Tuesday, January 15, 2013

[gardeniasquare] Fwd: Licence... From Shri Jaswant Singh's office

 




Subject: Fwd: Licence... From Shri Jaswant Singh's office
To:





HAPPY NEW YEAR- 2013
 
 
ट्रेफिक हवलदार - लायसेंस बताओ! चालक - नहीं है साब! ट्रेफिक हवलदार - क्या तुमने ड्रायविंग लायसेंस बनवाया है? चालक - नहीं। ट्रेफिक हवलदार - क्यों? चालक - मैं बनवाने    गया  था, पर वो पहचान पत्र माँगते हैं। वो मेरे पास नही है। ट्रेफिक हवलदार - तो तुममतदाता पहचान पत्र बनवा  लो। चालक - मै वहाँ गया था साब! वो राशनकार्ड माँगते है। वो मेरे पास नहीं है। ट्रेफिक हवलदार - तो पहले राशन कार्ड बनवा लो। चालक - मैं म्युनिसिपल भी गया था साब! वो पासबुक माँगते हैं। ट्रेफिक हवलदार - तो मेरे बाप बैंक खाता खुलवा ले। चालक - मैं बैंक गया था साब!   बैंकवाले   ड्रायविंग लायसेंस माँगते हैं।
ट्रेफिक हवलदार - लायसेंस बताओ!

चालक - नहीं है साब!

ट्रेफिक हवलदार - क्या तुमने ड्रायविंग लायसेंस बनवाया है?

चालक - नहीं।

ट्रेफिक हवलदार - क्यों?

चालक - मैं बनवाने गया था, पर वो पहचान पत्र माँगते हैं। वो मेरे पास 
नही है।

ट्रेफिक हवलदार - तो तुममतदाता पहचान पत्र बनवा लो।

चालक - मै वहाँ गया था साब! वो राशनकार्ड माँगते है। वो मेरे पास नहीं 
है।

ट्रेफिक हवलदार - तो पहले राशन कार्ड बनवा लो।

चालक - मैं म्युनिसिपल भी गया था साब! वो पासबुक माँगते हैं।

ट्रेफिक हवलदार - तो मेरे बाप बैंक खाता खुलवा ले।

चालक - मैं बैंक गया था साब! बैंकवाले ड्रायविंग लायसेंस माँगते हैं।

 

अब क्या करें !!!!!!!!!!!!!!




__._,_.___
Recent Activity:
.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment